बिग बॉस 10, दिन 101: मंदना ने लोपा को रुलाया, रोहन मेहरा हुए घर से बाहर, लेकिन इनकी एंट्री हुई!

घर में हो रहे 'बी बी मेला' टास्क घरवालों के लिए एक रियालिटी चेक की तरह था। घरवालों को तरह तरह के सामानों का मेला लगाना था और सबका खुद का स्टाल था। घर के अंदर बाहर के लोग आएंगे और उनके बारे में बताएँगे। और घरवालों को टाइम टाइम पर उन्हें एंटरटेन करना था। जिसके उन्हें पॉइंट्स मिलेंगे। बिग बॉस के घर में इन स्टाल्स के नाम कुछ ऐसे थे, हिट द् जोकर, लकी दिप प्लस पानी पूरी, मसाज स्टाल, हॉर्स राइड, भड़ास ढाबा।
 
जैसे ही टास्क की शुरुवात हुए घर में सबसे पहले एंट्री मारने वाला शख्स था, मंदना करीमी और एक लड़का। मंदना ने घर में आते ही बानी के लिए अपना प्यार दिखाया वही लोपा को उनके व्यवहार के लिए बहुत खरी खोटी सुनाई। इसके अलावा मंदना ने लोपा को कहा कि जब कभी भी वो कोई टास्क हार जाती हैं तो बिग बॉस को दोष देना सही नहीं है।  और दूसरी और मंदना ने बानी की खुल कर तारीफ़ की और कभी पीठ पीछे लोपा की शिकायत ना करने के लिए बानी की सराहना की। मंदना के जाने के बाद लोपा रोने लगी और बिग बॉस के घर से बाहर जाने की बात करने लगी।
 
इसके बिग बॉस के घर में एंट्री मारने वाला दूसरा सदस्य थी नितिभा कौल। मेले में नितिभा को देखकर सब बहुत खुश हुए। नितिभा लोगो को घर के बाहर की बातें बताने में लगी हुए थी बाद में मनवीर से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कैसे मनु मनवीर और उनके बीच ग़लतफहमी बढ़ाने की वजह हैं।
 
खैर, इस ड्रामे के बाद बिग बॉस ने कुछ ऐसा किया जिससे घरवाले हो गए शॉक्ड! जी हां!बिग बॉस ने आधी रात को घरवालों से कहा कि वो गार्डन एरिया में आ जाएं। दरअसल ये वक़्त था बिग बिस्स के घर में मिड वीक एविक्शन का। रोहन और बानी नॉमिनेटेड थे जिसमें बिग बॉस ने रोहन के घर से बाहर जाने की घोषणा की। अब इसके बाद बानी बिग बॉस के घर की 4 फाइनलिस्ट बन गईं है।
 
लेकिन अब ये देखना होगा की आज बिग बॉस के घर में कौन आएगा।
 
 
 



Add new comment