इम्तियाज़, रहमान और इरशाद "तमाशा" की संगीत बैठक में

बहुत कम ऐसा होता है जब आप एक बेहद ख़ूबसूरत और उम्दा इवेंट पर मौजूद होते हैं, जहाँ आपको मिलता है कानो को सुकून देने वाला संगीत। कुछ ऐसा ही इवेंट हाल ही में हुआ जहाँ मौजूद थे डायरेक्टर इम्तियाज़ अली, कम्पोज़र ए आर रहमान और मशहूर लेखक इरशाद कामिल। तीनों मौजूद थे दीपिका पादुकोन और रणबीर कपूर की फ़िल्म "तमाशा" के म्यूज़िक लॉंच पर। मगर इसे म्यूज़िक लॉंच कहना ग़लत होगा, इसे संगीत बैठक कहा जाना चाहिए। सबसे ख़ास बात थी की रणबीर भी इस बैठक का हिस्सा थे, मगर ऑनलाइन, वीएना से जहाँ वो "ऐ दिल है मुश्किल" की शूटिंग कर रहे थे।

"तमाशा" में ९ गाने है जो कि एक दूसरे से बिलकुल अलग है। इम्तियाज़, इरशाद और रहमान एक एक करके इन सभी गानो के बारे में बताने लगे। और फिर शुरू हुआ तमाशा टीम ओर मीडिया के बीच सवाल जवाब का सिलसिला। रहमान ने अलका यागनिक, जो कि कमबैक कर रहीं है अर्जित सिंह के साथ डूएट सोंग "अगर तुम साथ हो" से के बारे में कहा की "अलका ने मेरी फ़िल्म "१०० फ़ुट जर्नी" के लिए गाया है, मुझे यक़ीन था की अलका की आवाज़ इस गाने पर चार चाँद लगा देगी। जब मेरी पत्नी ने ये गाना सुना तो उन्होंने पूछा कि ये यंग सिंगर कौन है?" 

गाना "मटरगस्ती" मोहित चौहान की आवाज़ में पहले से ही रिलीज़ हो गया है, और लोग इसे बेहद पसंद भी कर रहे है। इस फ़िल्म के ऐल्बम में से एक गाना जो की मिका ने गाया है ( हीर तो बड़ी सैड है ) एक सर्प्राइज़ से कम नहीं है। और बाक़ी सात गाने भी आपके कानो में रस घोल देंगे। और फिर सुखविंदर सिंह की आवाज़ में - "चली कहानी" भी इस ऐल्बम का हिस्सा है। रहमान की मधुर आवाज़ के साथ गाना - "तू कोई और है", इस ऐल्बम के सबसे बेहतरीन पेशकश में से एक है।इम्तियाज़, इरशाद और रहमान की तिगड़ी ने इससे पहले फ़िल्म "हाइवे" में भी कमाल दिखाया था और अब "तमाशा" में भी इन्होंने हर गाने को बड़े ही प्यार से सहेज कर पेश किया है।

साजिद नादिआवाला की प्रडूस और इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी "तमाशा" २७ नवंबर को रिलीज़ होने वाली है।

For the latest in Bollywood, TV & Fashion download our updated Android App OR our iOS App.

You May Also Like These

Post new comment