बिग बॉस 10, दिन 86: घरवालों में 'टिकट टू फिनाले' पाने की लगी रेस!

बिग बॉस में फिनाले को अभी कुछ समय ही बचा है ऐसे में सभी ने अपनी दोस्ती और दुश्मनी भुला कर टिकट टू फिनाले की तैयारियां करनी शुरू कर दी है। बिग बॉस के 86 वें दिन घरवालों को टिकट टू फिनाले पाने के लिए एक टास्क दिया गया और इसके लिए बिग बॉस का घर एक सोलर सिस्टम और प्लानेट में बदल गया। इसके बाद घर वाले भी एस्ट्रोनॉट बन गए, टास्क का नाम 'सोलर सिस्टम' था। इस टास्क में घरवालों को एक ऑर्बिट का चक्कर लगाना था लेकिन हाथ में पानी लेकर आए साथ ही साथ दूसरे घरवालों के हाथ का पानी गिराने की कोशिश भी करनी होगी यानी उन्हें एक दूसरे के साथ एक दूसरे के खिलाफ खेलना था। इसमें अगर कोई लाइन के बाहर आ जाता है या फिर पानी पिले लाइन तक आ जायेगा तो वो इस खेल से बाहर हो जायेगाऔर इसके साथ ही दूसरे घरवाले एक स्टेप आगे हो जायेंगे।
 
सीज़न के एन्ड तक नॉमिनेट हो चुके रोहन इस खेल का हिस्सा नहीं थे और उन्हें इससे खेल का निरिक्षण करना था। खेल शुरू होने के कुछ समय बाद ही मोना चक्कर काट कर थक गयीं और खुद को खेल से बाहर कर दिया
 
दूसरी ओर लोपा के जुते का लेस खुला होने की वजह से घरवाले एक बार फिर लोपा को निशाना बनाने की सोचने लगे लेकिन लोपा ने अपने आप को संभाल लिया और दिन भर रूठी हुए बानी के बारे में बुराई करती रहीं।
 
जैसा की बिग बॉस के घर में हमेशा होता है टास्क के दौरान मनु और नितिभा में झड़प हो गयी। दरअसल, मनु ने नितिभा को धमकी दी की वो उन्हें धक्का दे देंगे इसपर नितिभा ने उन्हें चैलेंज किया कि वो उन्हें हाथ लगाकर तो देखें एक ओर बानी गेम को एकदम सही से खेल रहीं थी दुसरो को धक्का मार रहीं थी और खुद भी धक्के खा रहीं थी वहीँ दूसरी ओर नितिभा और लोपा अपने फेवरेट लाइन पर चिपके हुए थे की अगर किसी ने उन्हें धक्का दिया तो वो खेल ख़राब कर देंगी। अब समझ नही आता की अगर आप एक दूसरे को पुश करके उनका पानी नहीं गिराएंगे तो खेल कैसा?
 
खैर, नितिभा तीसरे ऑर्बिट पर गिर गईं और फिनाले के रेस से बाहर हो गईं।अब सिर्फ मनु बानी और मनवीर बचे हैं तो ये देखना दिलचस्प होगा की किसे मिलेगा टिकट टू फिनाले।
PINKVILLA
tv: 
You May Also Like These
"
"
"
"
"
"