बिग बॉस 10, दिन 85: मनवीर और नितिभा दोस्त से बने दुश्मन, घरवाले अब पड़े लोपा के पीछे!

फिनाले को सिर्फ 3 हफ़्ते रह गए है और बिग बॉस के घर में सब कुछ बदल गया है। चाहें वो रिलेशनशिप हो या फिर घरवालों का एटीट्यूड। बिग बॉस के घर में अब बची-खुची दोस्ती भी टूट गयी है।बिग बॉस के घर मेकन दिन की शुरुवात हुए मनवीर और नितिभा के झड़प से वहीँ दूसरी ओर घरवाले लोपा के पीछे पड़े थे|
 
हालांकि बानी और नितिभा ने कई बार इंग्लिश की जगह हिंदी में बात करने की वार्निंग पा चुके है ऐसे में घर का कप्तान होने के नाते मनवीर ने नितिभा से सवाल पूछा और बिग बॉस के घर मेकन उनका क्या कॉन्ट्रिब्यूशन है इस बात पर भी निशाना साधा। फिर क्या इतने रूखे कमेंट्स के बाद नितिभा चुप क्यों रहती ।और एक बार फिर बिग बॉस के घर में लड़ाई हो गयी। 
 
इसके बाद बिग बॉस ने एक एक्टिविटी करायी जिसमें घरवालों को खुद को परफॉरमेंस और एबिलिटी के हिसाब से 1 से 6 के बीच रैंक देना था। अब रोहन तो पहले ही पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेटेड है तो वो इस एक्टिविटी का हिस्सा नहीं बन सकते थे। इस खेल में लोपा ने खुद को नंबर वन का रैंक दिया और बानी ने खुद को दूसरा रैंक दिया जिसके बाद  नितिभा मनु मनवीर और मोना खड़े हुए।
 
इस टास्क के बाद खुद को नंबर वन समझने वाली लोपा के बारे में बाकी घरवाले बुराई करने लगे। किसी को नहीं लगता कि लोपा नंबर वन हैं ।सभी इस घर में लोपा के एटीट्यूड के बारे में कह रहे थे इस बीच मनु ने लोपा के बारे में मजाक उड़ाते हुए कहा 'उसकी परवरिश इससे घर में अच्छी नहीं हुए है'। बानी को लगता है कि लोपा की वजह से रोहन अपना प्लॉट खो चुके हैं। वैसे घरवालों की बात सुनकर तो ऐसा लगता है कि फ़िलहाल सबके निशाने ओर लोपा आ गयीं हैं।
 
लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा की टिकट तो फिनाले के जरिये कौन सबसे पहले फिनाले में पहुँचता है?
 
 
 
 
PINKVILLA
tv: 
You May Also Like These
"
"
"
"
"
"