अलग होने के बाद भी मलाइका के साथ क्यों नज़र आते हैं अरबाज़? जानिए क्या कहा!

2016 का साल बी टाउन में जहाँ बहुत सारे एक्टर्स के लिए शादी का साल रहा वही दूसरी ओर ऐसे कई रिलेशनशिप थे जो टूट गए या फिर टूटने के कगार पर आ पहुंचे है। ऐसा ही एक रिश्ता है सलमान खान के भाई अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा का। दोनों का पेंडिंग डाइवोर्स काफी दिनों तक लाइम लाइट में रहा।यहाँ तक की ये भी कहा जा रहा था कि दोनों अब अलग हो चुके है लेकिन इन्हें एक साथ डिनर और छुट्टियां मनाते देखकर तो कुछ और ही लगता है।
 
कहीं ये दोनों अब वापस सबकुछ ठीक करने की कोशिश तो नहीं कर रहे? आपको बता दें कि एक अखबार से बातचीत के दौरान अरबाज़ से जब उनकी निज़ी ज़िन्दगी और मलाइका से अलग रहने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था 
 
  "हम सिर्फ अलग हो रहें है इसका मतलब ये नहीं है कि हमें एक दूसरे के रिश्ते के बारे में चिंता करने की जरूरत है। उनसे मेरा एक बच्चा है,तो हमें एक दोस्ती का रिश्ता रखना ही पड़ेगा। मैं उनके फॅमिली से भी क्लोज़ हूँ जैसा की आप सब देख सकते हैं ।
 
 इसके बाद अपनी बात को बढ़ाते हुए अरबाज़ ने कहा "उनकी फॅमिली से मेरा रिश्ता 21 साल से भी ज्यादा का है जोकि लगभग एक जीवन भर का है। मेरा एक बड़ा होता हुआ बच्चा है। उसके लिए हमारी बहुत सारी माता-पिता की जिम्मेदारियां है और ये तभी होगा जब हम दोनों के बीच एक सहायक और सामान्य माहौल होगा। हम दोनों बहुत ही ज्यादा मैच्योर हैं और इसे संभाल सकते है"।
 
वैसे अरबाज़ आपकी बात से हम भी सहमत है। 



Add new comment