मीरा से शादी पर मजाक बनाने वालों को शाहिद कपूर ने दिया करारा ज़वाब!

 

चाहें वो उनकी पब्लिक अपीरियंस हो या फिर इंस्टाग्राम के स्वीट पिक्चर्स! पिछले साल शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत की जोड़ी लोगो का ध्यान अपनी ओर खिंच ही लेती है ।
 
 हाल में ही मीरा राजपूत ने शाहिद के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के पांचवें सीज़न से अपना टीवी डेब्यू किया। तब से लेकर अबतक लोग मीरा को बिना एम्बिशन के और शाहिद के अरेंज मैरिज़ का वकील भी कह रहें हैं।
 
 इन सारी बातों पर शाहिद ने एक अखबार से इंटरव्यू के दौरान हेटर्स को कड़ा जवाब दिया, उन्होंने कहा " मेनस्ट्रीम स्टार का अरेंज मैरिज़ होना अपने आप में बहुत अलग बात है। ये अक्सर नहीं होता की कोई हिंदी फिल्म का हीरो किसी ऐसी लड़की से शादी कर ले जिसे वो जानता भी न हो। मैं एक एक्टर हूँ जिसकी लाइफ का तमाम हिस्सा अपने आप लोगो के चर्चा का विषय होता है। चाहें मुझे पसंद हो या ना हो ये नहीं रुकेगा। अगर लोग लाइन क्रॉस कर देंगे तो हमें बुरा लगता है। लेकिन ये लाइन बहुत बड़ी है। हम बुरा मानकर ये नहीं कह सकते कि भाई मेरे बारे में तो कोई बात नहीं करेगा"।
 
मीरा इन विरोध पर क्या महसूस करती है इसपर शाहिद ने बताया "जो भी लिखा जाता है उस बारे में बहुत चिल्ड रहती है। मेरी वाइफ डिसाइड करती हैं कि वो कहाँ जाना चाहती हैं, कैसे जाना चाहती है और घर में कौन अलाउड है। ये नेचुरल है और ऐसा ही होना चाहिए।
 
 क्यों हैं ना शाहिद परफेक्ट हसबैंड? आप क्या कहना चाहेंगे नीचे कमेंट्स में बताइये।
 
 
 



Add new comment