एक्सक्लूसिव: सारा अली खान के साथ करन मल्होत्रा की फिल्म में डबल रोल करेंगे ह्रितिक!

 
बॉलीवुड में स्टार किड्स के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आती रहती है ऐसे ही एक ये भी खबर आयी थी कि जल्द ही सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। 
 
ऐसा कहा जा रहा था कि वो करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की सीक्वल में टाइगर श्रॉफ़ के साथ नज़र आएंगी लेकिन एक रिपोर्ट्स की माने तो सारा अपना बॉलीवुड डेब्यू किसी और के साथ नहीं बल्कि ग्रीक गॉड ह्रितिक रोशन के साथ अपना डेब्यू कर रहीं हैं और इस फिल्म के लिए तो उन्होंने बाइक राइडिंग सीखना भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहें है करन मल्होत्रा।
 
इसके अलावा भी फिल्म से जुडी हुए जानकारियां है हमारे पास।
 
प्रोडक्शन  हाउस से जुड़े हुए एक सोर्स ने हमें बताया कि "इस फिल्म में ह्रितिक रोशन डबल रोल करेंगे। इतना ही नहीं काबिल के रिलीज़ के बाद वो इससे फिल्म में अपने रोल के लिए वो तैयारियां भी शुरू कर देंगे। इस फिल्म में हृतिक एक फुल फ्लेज डबल रोल कर रहें है तो वो अपने किरदार के लिए बहुत श्योर होना चाहते हैं। इस फिल्म की पहली हीरोइन तो सारा अली खान है वही दूसरी हेरोइन की तलाश अभी बाकी है"।
 
आपको बता दें कि इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रही है वहीं फिल्म का टाइटल डिसाइड होना भी अभी बाकी है। ये फिल्म मार्च से फ्लोर पर आयेगी  और ज्यादातर पंजाब में शूट की जायेगी।
 
 
 



Add new comment