हरामख़ोर में नवाज़ के साथ किसिंग सीन पर श्वेता ने कहा की उनका दिल भर आया! वजह जानकार हैरान हो जायेंगे आप!

 
श्वेता त्रिपाठी की डेब्यू फिल्म मसान में उनकी दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।इसके बाद वो अब जल्द ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म हरामख़ोर में एक 14 साल की स्कूल गर्ल का रोल निभाती हुए नज़र आएंगी।
 
इससे फिल्म का मुख्य विषय एक स्कूल टीचर और 14 साल की लड़की का अफेयर है। और कंट्रोवेर्शियल सब्जेक्ट होने की वजह से ये फिल्म रिलीज़ नहीं हो पायी थी।
 
एक इंटरव्यू के दौरान जब हमने श्वेता से पूछा की क्या उनके और नवाज़ के बीच कोई किसिंग सीन भी होगा? इसपर उन्होंने हमें बताया "हां है भी और नहीं भी। दरअसल ये एक वाइड शॉट है। स्क्रिप्ट में एक किसिंग सीन था और वो वाइड शॉट था। हमें पता था कि वो कैमरे पर नहीं दिखेगा।
 
बात को आगे बढ़ाते हुए श्वेता ने बताया " ये मेरा पहला किसिंग सीन था और मैं बहुत डरी हुए थी, लेकिन कैमरा बहुत दूर था तो अगर वो(नवाज़) मेरे गालों या फिर होंठ के आस पास भी किस करते तो यही लगेगा कि वो मेरे लिप पर ही किस कर रहें हैं। टेक के वक़्त मेरा दिल भर आया जब नवाज़ ने मेरे लिप पर किस नहीं किया । मैंने सिखा की एक्टर हमेशा अपने भावनाओं को कंट्रोल में रखता है। मैं बार-बार नवाज़ के साथ काम करना चाहूंगी बार-बार"।
 
हरामखोर 13 जनवरी को रिलीज़ हो रही है| क्या आप तैयार है नवाज़ और श्वेता की दमदार एक्टिंग को देखने के लिए?
PINKVILLA
Entertainment: 
entertainmentpoll: 
You May Also Like These
"
"
"
"
"
"